हल्द्वानी - आधी रात को नशे में धुत युवतियों ने काटा हंगामा, पढ़ें पूरी खबर

हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आ रही है। बनभूलपुरा क्षेत्र में कुछ युवतियों ने शराब पीकर जमकर हंगामा काटा। इसके बाद सड़क किनारे खड़े ई-रिक्शे का शीशा तोड़ दिया।
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आ रही है। बनभूलपुरा क्षेत्र में कुछ युवतियों ने शराब पीकर जमकर हंगामा काटा। इसके बाद सड़क किनारे खड़े ई-रिक्शे का शीशा तोड़ दिया।

हंगामे की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। स्थानीय लोगों ने पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बनभुलपुरा पुलिस को तहरीर देते हुए ताज मस्जिद, नई बस्ती, बनभूलपुरा निवासी मो. सलीम ने बताया कि रविवार की रात पौने 12 बजे मोहल्ले में तेज रफ्तार में एक कार आई और सड़क किनारे खड़े ई-रिक्शे को टक्कर मार दी। इस दौरान कार में एक युवक व तीन युवतियां नशे में धुत थे।

तीनों ने कार से उतरकर गालीगलौज शुरू कर दी इसके बाद धमकी देकर चली गईं। कुछ देर बाद युवतियों के साथ दो अन्य महिलाएं भी आईं और हंगामा करने लगीं। एक युवती ने ई-रिक्शा के शीशे को हाथ मारकर तोड़ दिया। थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया युवतियां नशे में थीं। सभी के विरुद्ध प्राथमिकी कर जांच शुरू कर दी है।