हल्द्वानी- संदिग्ध परिस्थितियों में हुई नर्स की मौत, 16 जून को होनी थी शादी

 

हल्द्वानी ( उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से एक दुखद घटना की खबर सामने आ रही है। यहां एक प्राइवेट हॉस्पिटल में तैनात नर्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

 

जानकारी के मुताबिक मृतका की 16 जून को शादी होनी थी। जिस अस्पताल में नीलम काम करती थी उसी अस्पताल के रिसेप्शन में कार्य करने वाले युवक से उसकी शादी होने वाली थी। घर पर सब तैयारियों में जुटे हुए थे। लेकिन अचानक मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया है।नीलम दो भाई बहनों में सबसे बड़ी थी।

पिथौरागढ़ के झूलाघाट स्थित गौना बडालू क्षेत्र की 23 वर्षीय नर्स नीलम चंद पुत्री लक्ष्मण चंद ने डेढ़ महीने पहले ही मुखानी, स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ज्वाइन किया था। बताया गया है कि बुधवार रात वह ड्यूटी ख़त्म करके हॉस्टल पहुंची। उसके कुछ देर बाद ही उसकी साथी आशा भी ड्यूटी करके पहुंची तो उसने देखा की नीलम बाथरूम में बेसुध अवस्था में पड़ी है।

आशा ने तुरंत इसकी सूचना उसके मंगेतर पारस को दी। फिर दोनों मिलकर नीलम को एसटीएच ले गए लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक मृतका के हाथ में ड्रिप चढ़ाने वाली कैथ लगी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।