उत्तराखंड से बड़ी खबर-  शादी समारोह में कहासुनी के बाद मामा ने भांजे की गोली मारकर की हत्या 

 
 

हरिद्धार (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से हत्या की सनसनीखेज खबर सामने आई है । हरिद्धार के लक्सर क्षेत्र में शादी समारोह में मामूली कहासुनी में रिश्ते के मामा ने अपने ही भांजे की गोली मारकर हत्या कर दी। । सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया है। वही, पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुट गई है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक लक्सर कोतवाली क्षेत्र स्थित अकोढा कलां निवासी विशाल (21) पुत्र शिव कुमार सुल्तानपुर क्षेत्र के ओसपुर गांव में शुक्रवार को एक शादी समारोह में आया था। यहां उसकी अपने चाचा के साले रजनीश निवासी नकुड़, सहारनपुर हाल निवासी सिमली, लक्सर से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। उस समय रिश्तेदारों ने दोनों में बीच बचाव करा दिया। मामला शांत होने के बाद विशाल अपने घर आ गया।

 

बताया जा रहा है कि शाम करीब 5 बजे रजनीश, विशाल के घर पहुंचा। आरोपी ने विशाल के सिर से तमंचा सटाकर गोली मार दी। विशाल लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर परिजनों को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं,पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।