उत्तराखंड - यहां खेत में काम कर रहे युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

हरिद्वार जिले से सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है यहां भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक की गन्ने के खेत में गोली मारकर हत्या कर दी । घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।
 
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार जिले से सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है यहां भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक की गन्ने के खेत में गोली मारकर हत्या कर दी । घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

 

मिली जानकारी के मुताबिक भगवानपुर के ग्राम बालेकी युसूफपुर निवासी विवेक कुमार (22) मंगलवार को गांव के पास अपने खेत में गन्ने काट रहा था। इसी बीच उसके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली की आवाज सुनकर आस पास काम कर रहे लोग भी मौके पर पहुंचे तो देखा कि विवेक का खून से लथपथ शरीर जमीन पर पड़ा हुआ था।

मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद परिजन और ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंच गई। वहीं सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की

 

पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए इलाके में घेराबंदी भी की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है हत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है पुलिस ने हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।