उत्तराखंड - पति के सिर पर चढ़ा दूसरी महिला के इश्क का भूत , गर्भवती पत्‍नी की कर दी हत्या

 
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार जिले के लक्‍सर से हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक पति के सिर पर दूसरी महिला का प्‍यार इस कदर चढ़ गया कि उसने अपनी गर्भवती पत्‍नी की गला घोट हत्या कर दी।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक लक्सर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर रायघटी गांव निवासी रविंद्र की शादी ढाई वर्ष पूर्व खानपुर थाना क्षेत्र के कलसिया गांव निवासी काजल के साथ हुई थी। शादी के बाद काजल ने एक बेटे को जन्म दिया। काजल छह माह की गर्भवती थी। बताया जा रहा कि काजल के पति रविंद्र का एक अन्य महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा था।

शुक्रवार की रात भी दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। जिसके चलते रविंद्र ने पत्नी काजल का गला घोट कर उसकी हत्या कर दी और परिजनों से कहा कि काजल की बैड से गिरकर तबीयत बिगड़ गई है। जिस पर स्वजन उसे अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

सूचना पर मृतका के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने मृतका के गले पर गहरे निशान की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की जानकारी ली। मृतका के स्वजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है।

 

 शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।