उत्तराखंड - नाबालिक बहनों का अपहरण कर होटल में दुष्कर्म, 3 आरोपी गिरफ्तार

 
 

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार जिले के रुड़की से शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है यहां दो बहनों को अपहरण के बाद मसूरी के होटल में ले जाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है । पुलिस ने कलियर से पीड़ित बहनों को बरामद कर तीन आरोपितो को गिरफ्तार कर लिया।

 

मिली जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को 16 जनवरी को तहरीर दी थी। जिसमे बताया था कि उसकी दो नाबालिग पुत्री 15 जनवरी से गायब है। तलाश करने के बाद भी उनका कोई पता नहीं चला। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों बहनों की तलाश शुरू कर दी थी।

 

 17 जनवरी को दोनों नाबालिग लड़कियों के कलियर क्षेत्र में देखे जाने के बारे में पता चला तो पुलिस वहां पहुंची और दोनों बहनों को बदहवाश हालत में बरामद कर लिया।

पूछताछ में नाबालिगों ने बताया कि उन दोनों को शाहरुख, सचिन उर्फ कमल कर्णवाल और वसीम बहला-फुसला कर मसूरी घुमाने के लिए ले गए थे। इसके बाद इन तीनों ने देर हो जाने की बात कह कर इन दोनों को जबरन रात को वहीं रूकने के लिए मजबूर कर दिया और उन्हें होटल में ले गए। इन तीनों ने रात को होटल में दोनों नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म किया

 

मंगलवार की शाम युवक उन्होंने उन्हें कलियर में छोड़ दिया और कार लेकर फरार हो गए। पूछताछ के बाद कोतवाली पुलिस ने तीनों युवकों को रामपुर से गिरफ्तार कर लिया।