उत्तराखंड | बोलेरो और सिलेंडर से लदे ट्रक में जबरदस्त भिडंत, सहायक आबकारी आयुक्त के बेटे की मौत, 3 गंभीर

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मंगलवार को प्रदेश की राजधानी देहरादून में एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें उत्तराखंड आबकारी विभाग की बोलेरो और सिलेंडर से लदे ट्रक में भिडंत हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में सहायक आबकारी आयुक्त के बेटे की मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मंगलवार को प्रदेश की राजधानी देहरादून में एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें उत्तराखंड आबकारी विभाग की बोलेरो और सिलेंडर से लदे ट्रक में भिडंत हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में सहायक आबकारी आयुक्त के बेटे की मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक सहारनपुर रोड पर गणेशपुर और मोहंड के बीच बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र में करीब 9 बजे देहरादून से आ रही आबकारी विभाग की बोलेरो जैसे ही मोहंड और गणेशपुर के बीच पहुंची तो उसकी टक्कर सामने से आ रहे रसोई गैस सिलेंडर से लदे ट्रक से हो गई।

मौके पर में हरिद्वार के सहायक आबकारी आयुक्त ओंकार सिंह और उनके बेटे रहतम चौधरी (30)  सहित चार घायलों को सीएचसी फतेहपुर भिजवाया, जहां आयुक्त के बेटे को मृत घोषित कर दिया गया। तीन घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया गया। हादसा बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र में सुबह नौ बजे हुआ। देहरादून से आ रही आबकारी विभाग की बोलेरो जैसे ही मोहंड और गणेशपुर के बीच पहुंची तो उसकी टक्कर सामने से आ रहे रसोई गैस सिलेंडर से लदे ट्रक से हो गई। राहगीरों ने गंभीर घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। हादसे में घायल हुए गंभीर रूप से घायल हुए तीनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost