मुख्यमंत्री के इशारों पर हुआ मेरे महल पर सांप्रदायिक हमला: चैंपियन

भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने मुख्यमंत्री हरीश रावत पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के इशारों पर उनके महल पर सांप्रदायिक हमला किया गया। उन्होंने कहा कि विभाजन के समय उनके पूर्वजो ने मुस्लिम समाज को लंढौरा रियासत में सुरक्षा दी थी। वह कभी साम्प्रदयिक नही रहे। उन्होंने कहा
 

भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने मुख्यमंत्री हरीश रावत पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के इशारों पर उनके महल पर सांप्रदायिक हमला किया गया। उन्होंने कहा कि विभाजन के समय उनके पूर्वजो ने मुस्लिम समाज को लंढौरा रियासत में सुरक्षा दी थी। वह कभी साम्प्रदयिक नही रहे। उन्होंने कहा की कांग्रेस के कई नेता बवाल से पहले लंढौरा पहुंच गए थे। चैंपियन ने कहा कि जिस समय उनके महल पर हमला हुआ उस समय उन्होंने आइजी और एसएसपी पर कई फोन व मैसेज किए, लेकिन मौके पुलिस नहीं भेजी गई। उन्होंने कहा की इन मसेज की कॉपी गृहमंत्री राजनाथ को भजेंगे।

चैंपियन ने पुलिस पर उन्हें अपने ही घर पर नजरबंद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह आज लंढौरा जा रहे थे पर पुलिस ने उन्हें जाने नही दिया। चैंपियन ने यहां तक कहा कि आज इस देश में हिन्दू अल्पसंख्यक है। मुसलमानों का अल्पसंख्यक दर्जा खत्म होना चाहिए।