उत्तराखंड | छोटी सी बात को लेकर हुए झ़गड़े में बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या

हरिद्वार(उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार में सोमवार सुबह दो सगे भाइयों में हुए विवाद के दौरान मारपीट में छोटे भाई की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी और दो बेटे घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह करीब आठ बजे ज्वालापुर क्षेत्र के मोहल्ला चाकलान में रहने वाले गुलशेद और उसके छोटे भाई दिलशाद के घर
 

हरिद्वार(उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार में सोमवार सुबह दो सगे भाइयों में हुए विवाद के दौरान मारपीट में छोटे भाई की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी और दो बेटे घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह करीब आठ बजे ज्वालापुर क्षेत्र के मोहल्ला चाकलान में रहने वाले गुलशेद और उसके छोटे भाई दिलशाद के घर एक दूसरे से सटे हुए हैं। सोमवार को छोटे भाई दिलशाद ने घर पर लिंटर डालने के लिए मिक्सर मशीन को बड़े भाई गुलशेद के घर के आगे खड़ा कर निर्माण सामग्री बनवाना शुरू कर दिया, लेकिन गुलशेद मशीन घर के सामने खड़ी करने का विरोध करने लगा।

इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा बढ़ गया ।गुलशेद के पूरे परिवार ने दिलशाद पर हमला बोल दिया।  चीख-पुकार की आवाज सुनकर जब आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो हमलावर पूरा परिवार मौके से फरार हो गया

लोगों ने गंभीर हालत में दिलशाद को कनखल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मृतक के पुत्र अर्सलन की शिकायत पर सात आरोपियों के खिलाफ प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

हमारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/