ओपिनियन पोल पर बोले रावत, असली सर्वे तो चुनाव में सामने आएगा

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सामने आए एक ओपिनियन पोल में कांग्रेस के सत्ता से दूर रहने और भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिलने पर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि सर्वे हमारे सामने एक चुनौती की तरह है। लेकिन साथ ही सीएम हरीश रावत ने कहा कि असली सर्वे तो चुनाव में सामने
 

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सामने आए एक ओपिनियन पोल में कांग्रेस के सत्ता से दूर रहने और भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिलने पर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि सर्वे हमारे सामने एक चुनौती की तरह है। लेकिन साथ ही सीएम हरीश रावत ने कहा कि असली सर्वे तो चुनाव में सामने आएगा।

गौरतलब है कि बीते दिनों जसमाचार चैनल आजतक ने अपने ओपिनियन पोल में बताया था कि उत्तराखंड में अगर आज चुनाव होता है तो बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिल सकता है।
इस ओपिनियन पोल के मुताबिक 70 सदस्यीय विधानसभा में बीजेपी को 38 से 43 सीटें मिल सकती हैं। वहीं कांग्रेस को 26 से 31 सीटें मिलने का अनुमान है। जबकि अन्य दलों को 1 से 4 सीटें मिल सकती हैं। वहीं वोट शेयर की अगर बात करें तो ओपिनियन पोल के मुताबिक बीजेपी को 43 फीसदी वोट, कांग्रेस को 39 फीसदी वोट मिलने का अनुमान है वहीं अन्य दलों को 18 फीसदी वोट मिल सकता है।