ओपिनियन पोल से बेपरवाह रावत का दावा- प्रचंड बहुमत से बनेगी कांग्रेस सरकार

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 15 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले सामने आ रहे विभिन्न एजेंसियों के ओपिनियन पोल में भले ही राज्य की सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी पिछड़ती नजर आ रही हो लेकिन मुख्यमंत्री हरीश रावत का दावा है कि कांग्रेस उत्तराखंड में प्रचंड बहुमत से एक बार फिर से अपनी सरकार बनाएगी। अब
 

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 15 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले सामने आ रहे विभिन्न एजेंसियों के ओपिनियन पोल में भले ही राज्य की सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी पिछड़ती नजर आ रही हो लेकिन मुख्यमंत्री हरीश रावत का दावा है कि कांग्रेस उत्तराखंड में प्रचंड बहुमत से एक बार फिर से अपनी सरकार बनाएगी। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App –https://play.google.com/store/apps/details?id=app.uttarakhandpost

बुधवार को हरिद्वार में जनसंपर्क के दौरान उमड़ रही भीड़ को देखकर मुख्यमंत्री हरीश रावत काफी गदगद दिखाई दिए। जिसके बाद रावत ने कहा कि हरिद्वार के लोगों का उत्साह देखकर ऐसा प्रतीत होता है की कांग्रेस इस बार उत्तराखण्ड में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री हरीश रावत इस बार दो विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं, इसमें किच्छा विधानसभा सीट के साथ ही हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा सीट भी शामिल है।

क्या कह रहे हैं ओपिनियन पोल | चुनाव पूर्व सामने आ रहे विभिनन् ओपिनियन पोल में उत्तराखंड में इस बार भाजपा की सरकार बनने का दावा किया जा रहा है। खास बात ये है कि ओपिनियन पोल में राज्य में मुख्यमंत्री की पसंद के रुप में हरीश रावत को सबसे आगे बताया जा रहा है लेकिन इसके बाद भी कांग्रेस के हाथ से सत्ता निकलने की बात कही जा रही है।