शादी के दिन हो गई दुल्हन की दर्दनाक मौत, जानिए क्या हुआ ?

हरिद्वार [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] हरिद्वार में एक नवविवाहिता के लिए उसकी शादी का दिन ही उसकी मौत का दिन बन गया। सड़क हादसे में दुल्हन और उसकी ननद की दर्दनाक मौत हो गई। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App जानकारी के अनुसार हरिद्वार-ऋषिकेश हाइवे पर बेकाबू डंपर ने मोटरसाइकिल सवार
 

हरिद्वार [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो]  हरिद्वार में एक नवव‌िवाह‌िता के ल‌िए उसकी शादी का द‌िन ही उसकी मौत का द‌िन बन गया। सड़क हादसे में दुल्हन और उसकी ननद की दर्दनाक मौत हो गई। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App 

जानकारी के अनुसार हरिद्वार-ऋषिकेश हाइवे पर बेकाबू डंपर ने मोटरसाइकिल सवार नवविवाहिता और उसकी ननद को कुचल दिया। नवविवाहिता का मंगलवार को ही पिरान कलियर में निकाह हुआ था औऱ वह देवर और ननद के साथ घर लौट रही थी।

पुलिस के मुताबिक हरिद्वार-ऋषिकेश हाईवे में एक बाइक ऋषिकेश की ओर जा रही थी। दूधाधारी चौक के पास बाइक को पीछे से टाटा सफारी ने टक्कर मार दी। बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। बाइक में दो महिला समेत तीन लोग सवार थे। इसी बीच पीछे से आ रहे डंपर ने दो महिलाओं को कुचल दिया। जबकि बाइक सवार बाल बाल बच गया।

एसएसआई अजय सिंह के मुताबिक मृतकों की शिनाख्त साहिबा (18) पत्नी इस्लाम, जरीना (48) पत्नी भोला खान निवासी हीरालाल मार्ग गोविंद नगर ऋषिकेश हुई। पुलिस के मुताबिक साहिबा की शादी मंगलवार को ही इस्लाम के साथ हुई थी। वे पिरान कलियर में निकाह पढ़वाकर लौट रहे थे। इस्लाम एवं अन्य परिजन उनके पीछे पीछे ऑटो से आ रहे थे।