उत्तराखंड | बेटी को घर में अकेला पाकर कर दिया पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रूड़की (उत्तराखंड पोस्ट) रुड़की से पिता-बेटी का रिश्ता तार-तार करने देने वाला मामला सामने आया है। यहां के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बेटी के साथ अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को एक किशोरी मां के साथ कोतवाली पहुंची।
 

रूड़की  (उत्तराखंड पोस्ट) रुड़की से पिता-बेटी का रिश्ता तार-तार करने देने वाला मामला सामने आया है। यहां के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बेटी के साथ अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को एक किशोरी मां के साथ कोतवाली पहुंची। उसने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मंगलवार सुबह उसकी मां किसी काम से बाहर गई हुई थी। उसका पिता घर में ही मौजूद था। आरोप है कि अकेली देख पिता उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। शोर मचाने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो पिता भाग निकला।

किशोरी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही घर के पास से ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराया गया है। मामले की जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost      

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost