उत्तराखंड | युवक के शादी से मना करने पर युवती ने उसके घर के बाहर खाया जहर

हरिद्वार(उत्तराखंड पोस्ट)हरिद्वार के लक्सर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है ।जहां एक युवक के शादी से मना करने पर युवती ने उसके घर के सामने ही जहर खा लिया। जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने गांव के ही युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने और बाद में शादी
 

हरिद्वार(उत्तराखंड पोस्ट)हरिद्वार के लक्सर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है ।जहां एक युवक के शादी से मना करने पर युवती ने उसके घर के सामने ही जहर खा लिया।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने गांव के ही युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने और बाद में शादी से मना करने पर रविवार को युवक के घर के सामने जहरीला पदार्थ खा लिया था।

पुलिस ने युवती को एक अस्पताल में भर्ती कराया था। युवती ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि बीते 28 जून की रात युवक ने घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया।पुलिस ने युवती को एक अस्पताल में भर्ती कराया था।

युवती ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि बीते 28 जून की रात युवक ने घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया।पुलिस ने युवक समेत परिवार के आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost