सनसनीखेज खबर | दूध-मलाई को लेकर हुआ विवाद, पिता- पुत्र को मारी गोली

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार के थाना सिडकुल क्षेत्र के ग्राम रावली मे दूध में मलाई डालने को लेकर हुए विवाद में दो युवकों ने बाप बेटे को गोली मार दी जिससे वहां पर हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक ग्राम रावली मेहदूद स्थित रिया डेरी पर दो युवक दूध लेने आए। उस दौरान दुकान में
 

 हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार के थाना सिडकुल क्षेत्र के ग्राम रावली मे दूध में मलाई डालने को लेकर हुए विवाद में दो युवकों ने बाप बेटे को गोली मार दी जिससे वहां पर हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक ग्राम रावली मेहदूद स्थित रिया डेरी पर दो युवक दूध लेने आए। उस दौरान दुकान में मालिक और उनका बेटा मौजूद था। वहीं दूध लेने आए दो युवक दूध में मलाई डालने को लेकर दुकानदार से बहस करने लगे और गोली से मारने की धमकी देने लगे।

पहले तो डेरी के मालिक औऱ बेटे को लगा कि दोनों युवक मजाक कर रहे हैं लेकिन कुछ देर बाद दोनों युवक तमंचा लेकर आए दुकान के मालिक और उसके बेटे पर वार कर दिया गोली दुकान मालिक के बेटे उष्माण पुत्र आयूब के गर्दन में आऱ-पार हो गई।

वहीं स्थानीय लोगों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और दोनों घायलों के बयान दर्ज कर जांच में जुट गई है ।

.Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/