स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर देहरादून और हरिद्वार में हाई अलर्ट

स्वाधीनता दिवस के मद्देनजर दून और हरिद्वार में अलर्ट जारी कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्रालय के निर्देश पर यह कदम उठाया गया है। हरिद्वार में हरकी पैड़ी, रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन, मंसा देवी मंदिर और चंडी देवी मंदिर आदि की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। संवेदनशील ग्रामीण क्षेत्रों की विशेष
 

स्वाधीनता दिवस के मद्देनजर दून और हरिद्वार में अलर्ट जारी कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्रालय के निर्देश पर यह कदम उठाया गया है। हरिद्वार में हरकी पैड़ी, रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन, मंसा देवी मंदिर और चंडी देवी मंदिर आदि की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। संवेदनशील ग्रामीण क्षेत्रों की विशेष निगरानी की जा रही है। देहरादून में राज्य और केंद्र सरकार के महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों के साथ ही भीड़भाड़ वाले स्थानों पर खास निगरानी रखी जा रही है।

गौरतलब है कि इस साल जनवरी में आइएसआइएस से ताल्लुक रखने के आरोप में हरिद्वार जिले में रुड़की के ग्रामीण क्षेत्र से चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया था। राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (एनआइए) और दिल्ली पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में इनके आतंकी कनेक्शनों का पता चला था।