उत्तराखंड | नौकरानी नहीं रखी तो पत्नी ने पति को पिटाई कर घर से निकाला

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के रुड़की से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक ने अपनी पत्नी पर घर में नौकरानी न रखने पर मारपीट कर घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया है। दरअसल पंजाब के संगरूर निवासी युवक की शादी अप्रैल 2011 में रुड़की के पुरानी तहसील निवासी युवती
 

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के रुड़की से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक ने अपनी पत्नी पर घर में नौकरानी न रखने पर मारपीट कर घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया है।

दरअसल पंजाब के संगरूर निवासी युवक की शादी अप्रैल 2011 में रुड़की के पुरानी तहसील निवासी युवती से हुई थी। शादी के बाद से ही युवक ससुराल में घर जमाई बनकर रह रहा है। उसने घर चलाने के लिए मच्छी मोहल्ले में दुकान खोल ली थी। इसी बीच घर के कामकाज के लिए पत्नी नौकरानी रखने के लिए युवक पर दबाव बनाने लगी, लेकिन युवक टालता रहा।

Representative Image

रविवार को पत्नी नौकरानी लगाने की जिद पर अड़ गई और दोनों में विवाद हो गया। दोनों के विवाद में युवक के ससुराल वाले भी आ गए। आरोप है कि पत्नी ने मायके वालों के साथ मिलकर युवक की पिटाई कर दी। साथ ही उसे घर से बाहर निकाल दिया।

इसके बाद दुकान पर भी ताला लगा दिया। साथ ही धमकी दी कि जब तक नौकरानी नहीं रखी जाएगी, उसकी घर और दुकान में एंट्री नहीं होगी। सोमवार को पति गंगनहर कोतवाली पहुंचा और पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

मारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/