सभी कांवड़ यात्री ध्यान दें, लक्ष्मण झूला पुल की जगह इन वैकल्पिक रास्तों का करें इस्तेमाल

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कांवड़ यात्रा की शुरुआत पर उत्तराखंड पधारने वाले सभी शिवभक्तों का स्वागत किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज से भगवान शिव के पवित्र मास, श्रावण की शुरुआत हो रही है, इस अवसर पर कांवड़ यात्रा में उत्तराखंड पधारने वाले सभी शिवभक्तों का हार्दिक स्वागत व अभिनन्दन
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कांवड़ यात्रा की शुरुआत पर उत्तराखंड पधारने वाले सभी शिवभक्तों का स्वागत किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज से भगवान शिव के पवित्र मास, श्रावण की शुरुआत हो रही है, इस अवसर पर कांवड़ यात्रा में उत्तराखंड पधारने वाले सभी शिवभक्तों का हार्दिक स्वागत व अभिनन्दन करता हूं। कांवड़ यात्रा को शांत, स्वच्छ व सुरक्षित बनाने के सभी पुख्ता इंतजाम बनाये रखने के सख्त निर्देश दिए हैं।

साथ ही मुख्यमंत्री ने बताया कि लक्ष्मण झूला पुल के विकल्प के रूप में रामझूला, IDPL पुल तथा मोहनचट्टी डबल लेन पुल का उपयोग कांवड़ियों द्वारा किया जायेगा। सावन हमारी आस्था और सांस्कृतिक पहचान रहा है। मैं तमाम श्रद्धालुओं से भी अपील करता हूं, यात्रा के दौरान शांति, स्वच्छता और सौहार्द बनाये रखने में सहयोग करें।

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                              

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost