12वीं पास के लिए रामदेव की कंपनी ने निकाली बंपर नौकरियां

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) देश भर में अपना नेटवर्क मजबूत करने में जुटी बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि के साथ नौकरी पाने का आपके पास अच्छा अवसर है। पतंजलि को देशभर में सेल्समैन की अवश्यक्ता है। बाबा रामदेव के प्रवक्ता तिजारावाला ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पतंजलि के साथ सेल्समैन के रुप में
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) देश भर में अपना नेटवर्क मजबूत करने में जुटी बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि के साथ नौकरी पाने का आपके पास अच्छा अवसर है। पतंजलि को देशभर में सेल्समैन की अवश्यक्ता है।

बाबा रामदेव के प्रवक्ता तिजारावाला ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पतंजलि के साथ सेल्समैन के रुप में कैरियर बनाने का स्वर्णिम अवसर है। उन्होंने ट्वीट कर आगे कहा कि पतंजलि के फूड (आटा, राइस, जूस, ऑयल, बिस्किट), पर्सनल केयर, होम केयर एवं असरदार पूजा सामग्री डिवीजन में सेलेक्शन एवं ट्रेनिंग के लिए पूरे देश के जिला मुख्यालयों पर 23 से 27 जून तक शिविर के लिए आज ही रजिस्ट्रेशन करें।

पतंजलि देश के प्रत्येक जिले में सेल्समैन की नियुक्ति करेगा और हर जिले मे कम से कम 4- से 50 सेल्समैन रखे जाएंगे। इसके लिए योग्यता की अगर बात करें तो आवेदक को कम से कम 12वीं पास होना चाहिए। वहीं पतंजलि के महावितरक की तरफ से इन सेल्समैन को योग्यता अनुसार 8 हजार से 15 हजार रुपए वेतन दिया जाएगा।