उत्तराखंड | साइकिल चोरी करने पर युवक को उतारा मौत के घाट

रुड़की(उत्तराखंड पोस्ट) सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में साइकिल चोरी करने पर एक युवक को लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला। मृतक की बहन की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक बिझौली गांव निवासी शादाब की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के बुचडी फाटक पर स्टेशनरी की दुकान
 

रुड़की(उत्तराखंड पोस्ट) सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में साइकिल चोरी करने पर एक युवक को लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला। मृतक की बहन की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक बिझौली गांव निवासी शादाब की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के बुचडी फाटक पर स्टेशनरी की दुकान है। शाम को दुकान के बाहर खड़ी उसकी साइकिल चोरी हो गई। खोजबीन के दौरान एक युवक ने बताया कि दो युवकों विशाल और वसीम को उसने दुकान के पास देखा था, उसने उन पर साइकिल चोरी का शक जताया।

इस पर साइकिल मालिक और उसके साथियों ने साइकिल चोरी करने वाले युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई से साइकिल चोर युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतक की बहन की तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच मे जुटी गई है। इस मामले में सीओ रुड़की चंदन बिष्ट का कहना है कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost