भतीजे ने सोते वक्त पूर्व प्रधान का गला रेता, जानिए वजह

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार से एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है जिसके मुताबिक खानपुर थाना क्षेत्र के बादशाहपुर गांव के उप प्रधान की भतीजे ने गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। बताया गया कि चाचा के शराब तस्करी में लिप्त होने से बच्चों की शादी में अड़चन उत्पन्न होने पर हत्या को अंजाम दिया गया।
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार से एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है जिसके मुताबिक खानपुर थाना क्षेत्र के बादशाहपुर गांव के उप प्रधान की भतीजे ने गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी।

बताया गया कि चाचा के शराब तस्करी में लिप्त होने से बच्चों की शादी में अड़चन उत्पन्न होने पर हत्या को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को खाना खाने के बाद खचेड़ू रोजाना की तरह भतीजे अशोक के मकान से सटी बिना दरवाजे वाली बैठक में सोए थे। सुबह करीब सात बजे चाय पीने के लिए उनकी पत्नी मनबी ने उन्हें आवाज लगाई, पर वे नहीं उठे। इस पर मनबी ने अशोक के बेटे राहुल को बैठक में भेजा। राहुल बैठक में पहुंचा तो खचेड़ू मृत पड़े मिले। उनके चेहरे और गर्दन पर धारदार हथियार के वार थे।

राहुल ने शोर मचाया तो परिवार के लोगों को घटना की जानकारी हुई। इसके बाद तो गांव भर के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस हत्या की घटना में परिवार के ही किसी व्यक्ति का हाथ मानकर जांच कर रही थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर अशोक से पूछताछ की, जिस पर अशोक ने हत्या करना स्वीकार किया।

Follow us on twitter – https://twitter।com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www।facebook।com/Uttrakhandpost/