DM के पेशकार की मोदी के खिलाफ फेसबुक में आपत्तिजनक पोस्ट से हड़कंप !

हरिद्वार [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] धर्मनगरी हरिद्वार में सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक एकाउंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालने के मामले में हरिद्वार के डीएम दीपक रावत का पेशकार फंस गया है। दरअसल गुरुवार को हरिद्वार के जिलाधिकारी दीपक रावत के पेशकार सुदेश कुमार फेसबुक एकाउंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे के साथ
 

हरिद्वार [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] धर्मनगरी हरिद्वार में सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक एकाउंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालने के मामले में हरिद्वार के डीएम दीपक रावत का पेशकार फंस गया है।

दरअसल गुरुवार को हरिद्वार के जिलाधिकारी दीपक रावत के पेशकार सुदेश कुमार फेसबुक एकाउंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे के साथ छेड़छाड़ की गई एक फोटो नजर आई। इस आपत्तिजनक पोस्ट के सोशल मीडिया में शेयर होने के बाद यह पोस्ट प्रधानमंत्री की सोशल मीडिया टीम को मिल गई। उन्होंने पड़ताल की तो मालूम चला कि फेसबुक एकाउंट होल्ड हरिद्वार के डीएम का पेशकार है।

एक सरकारी सेवक के द्वारी पीएम मोदी के लिए इस तरह की पोस्ट डालने की जानकारी मिलने पर आनन-फानन में उत्तराखंड के आला अधिकारियों से इस बाबत पूछताछ की गई। जिसके बाद से ही हरिद्वार जिला प्रशासन में हड़कंप नचा हुआ है। डीएम दीपक रावत ने मामले की जांच कमेटी से करवाने की बात कही है। वहीं पेशकार का कहना है कि बच्चे की गलती से ये पोस्ट फेसबुक पर अपलोड हो गया। इसके लिए पेशकार ने माफी भी मांगी है।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)