PDF के मामले में पार्टी हाईकमान ही अंतिम फैसला लेगा: रावत

कांग्रेस के बागियों के चुनाव लड़ने पर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि बीजेपी ने दल-बदल का महापाप किया था। उसे ही तय करना है कि वह उन्हें टिकट दें या नहीं। जनता सब जानती है वह बीजेपी को इसका माकूल जवाब देगी। पीडीएफ के मुद्दे पर रावत ने कहा कि पीडीएफ ने कांग्रेस सरकार
 

कांग्रेस के बागियों के चुनाव लड़ने पर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि बीजेपी ने दल-बदल का महापाप किया था। उसे ही तय करना है कि वह उन्हें टिकट दें या नहीं। जनता सब जानती है वह बीजेपी को इसका माकूल जवाब देगी।

पीडीएफ के मुद्दे पर रावत ने कहा कि पीडीएफ ने कांग्रेस सरकार का हर वक्त पर साथ दिया। सरकार चलाने में सहयोग किया। उसके सहयोग और योगदान को किसी भी कीमत पर नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। हालांकि उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर पीडीएफ के मामले में पार्टी हाईकमान ही अंतिम फैसला लेगा, पर पीडीएफ को पूरा सम्मान दिया जाएगा।

हरिद्वार में अनुपमा रावत की सक्रियता पर कहा कि अनुपमा रावत पार्टी की सक्रिय कार्यकर्ता के तौर पर उनकी अनुपस्थिति में पार्टी की बेहतरी के लिए काम कर रही हैं। कहा कि अनुपमा रावत के चुनाव लड़ने या न लडने की बात पार्टी तय करेगी।