राजनाथ का राहुल पर पलटवार, रोज बोलते हैं, लेकिन हवा तक नहीं चलती

नोटबंदी को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। राजनाथ सिंह ने उत्तराखंड के भगवानपुर में भाजपा की परिवर्तन रैली के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर पलटवार किया। राजनाथ ने राहुल का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग बोलते तो रोज हैं
 

नोटबंदी को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। राजनाथ सिंह ने उत्तराखंड के भगवानपुर में भाजपा की परिवर्तन रैली के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर पलटवार किया।

राजनाथ ने राहुल का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग बोलते तो रोज हैं लेकिन हवा तक नहीं चलती है। उन्होंने कहा कि मैं प्रतीक्षा कर रहा हूं कि वो (राहुल गांधी) बोलें और तूफान आए। राजनाथ ने आगे कहा कि अगर तूफान आया तो सरकार सीना चौड़ाकर खड़ी रहेगी।

राजनाथ ने विरोधियों के नोटबंदी को नसबंदी कहने पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोद कहते हैं कि नोटबंदी नहीं नसबंदी है। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि नसबंदी कालाधन करने वालों की हुई है।

नोटबंदी पर राजनाथ ने आगे कहा कि अगर भारत को आर्थिक महाशक्ति बनाना है तो कुछ साहसिक और कठोर कदम उठाने ही पड़ते हैं। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए राजनाथ ने कहा कि पीएम मोदी ने दुनिया में देश का मान बढ़ाया।