अयोध्या में भगवान राम की जन्मस्थली पर विवाद उठाना गलत : रामदेव

हरिद्वार [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] धर्मनगरी हरिद्वार मे इन दिनों अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की चर्चा जोरों पर है। विश्व हिन्दू परिषद की केन्द्रीय मार्गदर्शक मंडल की बैठक के दूसरे दिन वरिष्ठ संत रामभद्राचार्य ने ऐलान किया कि राम मंदिर अगले साल 6 दिसंबर, 2018 तक हर हाल मे बनकर रहेगा। (उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप
 

हरिद्वार [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] धर्मनगरी हरिद्वार मे इन दिनों अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की चर्चा जोरों पर है। विश्व हिन्दू परिषद की केन्द्रीय मार्गदर्शक मंडल की बैठक के दूसरे दिन वरिष्ठ संत रामभद्राचार्य ने ऐलान किया कि राम मंदिर अगले साल 6 दिसंबर, 2018 तक हर हाल मे बनकर रहेगा। (उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

 

योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि ये सारी दुनिया जानती है कि भगवान राम अयोध्या में और भगवान कृष्ण मथुरा में पैदा हुए थे। उन्होंने कहा कि राम मंदिर आस्था और विश्वास का मामला है और अयोध्या में मंदिर के साथ वहां पर भगवान राम संग्रहालय, तीर्थ के साथ चरित्र पर शिखर आध्यात्मिक केंद्र बनना चाहिए।

 

योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा  कि जब मोहम्मद साहब सहित दुनिया के किसी भी भगवान अथवा धर्म के शिखर पुरुष की जन्मस्थली को लेकर कोई विवाद नहीं है तो फिर अयोध्या में भगवान राम की जन्मस्थली पर विवाद उठाना गलत है।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)