35-40 रुपये प्रति लीटर डीजल-पेट्रोल बेचना चाहते हैं बाबा रामदेव, जानिए कैसे

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) पेट्रोल-डीजल के लगातार चढ़ते दामों के बीच पतंजलि आयुर्वेद के संस्थापक बाबा रामदेव ने दावा किया है कि वह 35 से 40 रुपये प्रति लीटर डीजल-पेट्रोल बेच सकते हैं, बशर्ते सरकार उनको इसकी अनुमति दे दे। बाबा रामदेव ने एक न्यूज चैनल के खास कार्यक्रम में कहा कि अगर सरकार मुझे
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) पेट्रोल-डीजल के लगातार चढ़ते दामों के बीच पतंजलि आयुर्वेद के संस्थापक बाबा रामदेव ने दावा किया है कि वह 35 से 40 रुपये प्रति लीटर डीजल-पेट्रोल बेच सकते हैं, बशर्ते सरकार उनको इसकी अनुमति दे दे।

बाबा रामदेव ने एक न्यूज चैनल के खास कार्यक्रम में कहा कि अगर सरकार मुझे डीजल-पेट्रोल बेचने दे और टैक्स में कुछ छूट दे दे तो मैं भारत को पेट्रोल-डीजल 35-40 रुपये प्रति लीटर में दे सकता हूं। ईंधन को जीएसटी के अंदर लाने की जरूरत है और इसे 28 प्रतिशत टैक्स वाली कैटिगरी में नहीं रखना चाहिए। रामदेव ने अपने इस दावे के साथ मोदी सरकार को यह भी चेतावनी दे दी कि बढ़ती कीमतें सरकार को महंगी पड़ेंगी।

उन्होंने कहा कि कई लोग मोदी सरकार की नीतियों की तारीफ करते हैं, लेकिन कुछ नीतियों में अब बदलाव की जरूरत है। कीमत वृद्धि एक बड़ा मुद्दा है और मोदीजी को जल्द सुधार के कदम उठाने होंगे। ऐसा नहीं होने पर महंगाई की आग तो मोदी सरकार को बहुत महंगी पड़ेगी।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)