रिटायर रेलवे कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, तीन लाख रुपए लूटे

लक्सर (हरिद्वार) [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] हरिद्वार जिले के लक्सर में बैंक से लौट रहे रिटायर रेलवे कर्मचारी से बदमाशों ने तीन लाख की नगदी लूट ली। विरोध करने पर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनासार भुरनी खतीरपुर निवासी राधेश्याम (62) लक्सर में अपने बैंक खाते में तीनम लाख रुपए जमा कराने के
 

लक्सर (हरिद्वार) [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] हरिद्वार जिले के लक्सर में बैंक से लौट रहे रिटायर रेलवे कर्मचारी से बदमाशों ने तीन लाख की नगदी लूट ली। विरोध करने पर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनासार भुरनी खतीरपुर निवासी राधेश्याम (62) लक्सर में अपने बैंक खाते में तीनम लाख रुपए जमा कराने के लिए साइकिल से गए थे, लेकिन पैन कार्ड नहीं होने की वजह से रकम बैंक में जमा नहीं हुई, जिसके बाद वे नगदी बैग में रखकर वापस लौट रहे थे।

नरोजपुर रेलवे क्रासिंग के पास अज्ञात बदमाशों ने उनसे नगदी भरा बैग लूट लिया। बुजुर्ग ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उनकी पीठ में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)