हरिद्वार में प्रिंसिपल ने काटे बच्चों के बाल, स्कूल में हंगामा, तोड़फोड़

हरिद्वार [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] हरिद्वार में एक पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल ने स्कूल में 15-20 बच्चों के बाल काट डाले। इतना ही नहीं जब अभिभावकओं ने इस पर आपत्ति जताई तो प्रिंसिपल उनपर बिगड़ गई और बदसलूकी करने लगी। जानकारी के अनुसार हरिद्वार के खड़खड़ी क्षेत्र में दून पब्लिक स्कूल है। अभिभावकों का आरोप है
 

हरिद्वार [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] हरिद्वार में एक पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल ने स्कूल में 15-20 बच्चों के बाल काट डाले। इतना ही नहीं जब अभिभावकओं ने इस पर आपत्ति जताई तो प्रिंसिपल उनपर बिगड़ गई और बदसलूकी करने लगी।

जानकारी के अनुसार हरिद्वार के खड़खड़ी क्षेत्र में दून पब्लिक स्कूल है। अभिभावकों का आरोप है कि स्कूल की प्रिंसिपल ने उनके बच्चों के बाल काट दिए। उनका कहना था कि बच्चों के बाल ज्यादा बड़े नहीं थे। अगर बड़े भी थे तो अभिभावकों को कहना चाहिए था। ऐसे स्कूल में जबरन बच्चों के बाल काटना कहां जायज है। इससे बच्चे काफी घबराए हुए हैं। कुछ बच्चे इतने घबराए हुए हैं कि स्कूल जाने को भी तैयार नहीं।

मंगलवार को जब अभिभावक शिकायत लेकर स्कूल पहुंचे तो प्रिंसिपल उनपर भड़क गईं। इसी बीच सूचना पर कुछ भाजपा कार्यकर्ता पहुंच गए। ऑफिस में प्रिंसिपल और कार्यकर्ताओं के बीच खूब तू-तू मैं-मैं हुई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जैसे-तैसे पुलिस हंगामा कर रहे लोगों को बाहर लाई, लेकिन इसी बीच कुछ लोगों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी।

पुलिस का कहना है कि स्कूल प्रबंधन के खिलाफ भी अभिभावकों की शिकायत पर केस दर्ज किया जाएगा। (उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)