उत्तराखंड | सतपाल महाराज के घर की बहू बनेंगी रीवा की राजकुमारी मोहिना

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) टेलीविजन एक्ट्रेस मोहिना कुमारी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के घर की बहू बनने जा रही हैं। शादी की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आना शुरू हो गई हैं। मोहिना जहां शादी के लिए काफी समय से एक्साइडेट हैं और उन्होंने मीडिया से बातचीत के
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) टेलीविजन एक्ट्रेस मोहिना कुमारी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के घर की बहू बनने जा रही हैं। शादी की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आना शुरू हो गई हैं।

मोहिना जहां शादी के लिए काफी समय से एक्साइडेट हैं और उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान भी साफ कर दिया है कि वो शादी के इंडस्ट्री से दूर हो जाएंगी और परदे पर दिखाई नहीं देंगी। वहीं दूसरी और मोहिना ने सगाई अपने फैंस से छुपकर की थी।

बहुत कम लोग जानते होंगे कि मोहिना रीवा के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं और उनकी रीयल लाइफ बेहद रॉयल है।

मोहिना ने रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ सीजन 3 के जरिए परदे पर डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने बतौर अभिनेत्री टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। बता दें कि शादी से पहले मोहिना आखिरी बार टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाई दी थीं।

मोहिना और सुयश और हरिद्वार में ग्रैंड इवेंट में शादी करने जा रहे हैं। इस शादी में टीवी और राजनीति से जुड़े की दिग्गज शिरकत करने वाले हैं। इस शादी के लिए बैरागी कैंप में विशाल मंडप सजाया गया है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost