उत्तराखंड | मसाज पार्लर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, ऐसे हुआ खुलासा

बहादराबाद (हरिद्वार) (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार जिले के बहादराबाद में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने एक होटल से गुरुवार देर रात तीन लोगों को एक कॉलगर्ल के साथ पकड़ा। यहां पर मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था। दस्ते ने जब पड़ताल शुरू की तब सामने आया कि मोबाइल फोन एप्लीकेशन
 

बहादराबाद (हरिद्वार) (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार जिले के बहादराबाद में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने एक होटल से गुरुवार देर रात तीन लोगों को एक कॉलगर्ल के साथ पकड़ा। यहां पर मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था।

दस्ते ने जब पड़ताल शुरू की तब सामने आया कि मोबाइल फोन एप्लीकेशन जस्ट डॉयल पर दीपिका और रविकांत ने आयशा मसाज पार्लर दर्शाया हुआ है और अपने मोबाइल फोन उस पर रजिस्टर्ड किए हुए हैं। ऐसे में ग्राहक सीधे इन्हें से संपर्क करते थे। फिर रविकांत ही मोलभाव होने के बाद कॉलगर्ल को ग्राहक के बताए पते पर छोड़कर आता था।

रैकेट संचालिका दीपिका उर्फ अंजलि का मुख्य सहयोगी रविकांत शर्मा उर्फ आदित्य शर्मा ही डिलीवरी ब्वॉय था और तीन वर्ष पूर्व भी जिस्मफरोशी के धंधे का संचालन करने के आरोप में हरिद्वार कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़ा था।

दस्ते के प्रभारी कमल मोहन भंडारी ने बताया कि पूर्व में भी रविकांत को हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने पकड़ा था। उसकी तलाश में भी पुलिस टीम जुटी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मानव तस्करी दस्ते के हत्थे चढ़ी दो कॉलगर्ल मूल रूप से पश्चिम बंगाल और असम से ताल्लुक रखती है। दस्ते के प्रभारी कमल मोहन भंडारी ने बताया कि कॉलगर्ल पूरे सप्ताह के लिए दिल्ली से बुलाई जाती थी। बाकायदा पूरे सप्ताह की रकम तय कर ली जाती है और खाने, ठहरने का इंतजाम रैकेट संचालक करते थे।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/