उत्तराखंड | होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 7 लड़कियां और तीन युवक गिरफ्तार

रुड़की(उत्तराखंड पोस्ट)सोमवार को हरिद्वार रोड स्थित एक होटल में पुलिस ने छापेमारी के दौरान सात लड़कियों और तीन युवकों को हिरासत में लिया है।साथ ही होटल प्रबंधक को भी गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आरोप था कि सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे स्थित एक होटल में सेक्स रैकेट
 

रुड़की(उत्तराखंड पोस्ट)सोमवार को हरिद्वार रोड स्थित एक होटल में पुलिस ने छापेमारी के दौरान सात लड़कियों और तीन युवकों को हिरासत में लिया है।साथ ही होटल प्रबंधक को भी गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आरोप था कि सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे स्थित एक होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है।सूचना पर पुलिस ने होटल के कमरों को खुलवाया तो युवक व युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिलीं।पुलिस ने सभी जोड़ों को हिरासत में लिया साथ ही होटल प्रबंधक को भी गिरफ्तार किया।तभी तीन युवक भाग निकले।

वहीं सीओ रुड़की का कहना है कि सभी युवक युवतियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही होटल संचालक के खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल पकड़े गए सभी युवक युवतियों से पूछताछ की जा रही हैं उसके बाद पुलिस अग्रिम कार्यवाही करेगी।

-.हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost