छात्रवृत्ति घोटाले में SIT ने किया भाजपा के पूर्व विधायक के बेटे को गिरफ्तार

रूड़की (उत्तराखंड पोस्ट) छात्रवृत्ति घोटाले में कांग्रेस विधायक के भाई के बाद SIT ने रुड़की के पूर्व भाजपा विधायक सुरेश चंद जैन के बेटे चेरब जैन को गिरफ्तार किया है। ऋषिकेश निवासी चेरब जैन के फोनिक्स ग्रुप आफ इंस्टीटयूशंस रुड़की को समाज कल्याण विभाग की ओर से करीब 25.5 करोड़ रुपये की छात्रवृत्ति जारी की
 

रूड़की (उत्तराखंड पोस्ट) छात्रवृत्ति घोटाले में कांग्रेस विधायक के भाई के बाद SIT ने रुड़की के पूर्व भाजपा विधायक सुरेश चंद जैन के बेटे चेरब जैन को गिरफ्तार किया है।

ऋषिकेश निवासी चेरब जैन के फोनिक्स ग्रुप आफ इंस्टीटयूशंस रुड़की को समाज कल्याण विभाग की ओर से करीब 25.5 करोड़ रुपये की छात्रवृत्ति जारी की गई। एसआइटी की पड़ताल में फिलहाल 25 फीसद रकम का गबन करने की बात सामने आई है। पूछताछ के दौरान इस रकम के संबंध में माकूल जवाब न दे पाने पर एसआइटी ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

एसआइटी ने गुरुवार को फोनिक्स ग्रुप आफ इंस्टीटयूशंस रुड़की के चेयरमैन चेरब जैन निवासी 37 जीवनीमाई रोड, ऋषिकेश जनपद देहरादून को अपना पक्ष रखने के लिए रोशनाबाद बुलाया। पूछताछ के दौरान चेरब जैन करीब 25 फीसद रकम यानि लगभग 6.75 करोड़ रुपये का हिसाब नहीं दे पाया। तब एसआइटी ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/