हरिद्वार महाकुंभ के दौरान बसों में मुफ्त सफर कर सकेंगे ये तीर्थयात्री

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार में होने वाले महाकुंभ 2021 के दौरान देश-विदेश से आने वाले तीर्थयात्रियों को मुफ्त बस यात्रा कराए जाने की तैयारी है। तीर्थयात्रियों के लिए मेला क्षेत्र के अलावा हरिद्वार व ऋषिकेश के बीच लो फ्लोर बसें संचालित की जाएंगी। इस महाकुंभ इसमें देश-विदेश से आने वाले तीर्थयात्रियों को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराई
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार में होने वाले महाकुंभ 2021 के दौरान देश-विदेश से आने वाले तीर्थयात्रियों को मुफ्त बस यात्रा कराए जाने की तैयारी है। तीर्थयात्रियों के लिए मेला क्षेत्र के अलावा हरिद्वार व ऋषिकेश के बीच लो फ्लोर बसें संचालित की जाएंगी।

इस महाकुंभ इसमें देश-विदेश से आने वाले तीर्थयात्रियों को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। तीर्थयात्रियों को आने-जाने में दिक्कत न हो इसके लिए परिवहन निगम की ओर से मेला क्षेत्र के साथ ही हरिद्वार-ऋषिकेश के बीच लो फ्लोर सिटी बसें संचालित करने की योजना है।

परिवहन सचिव शैलेश बगौली का कहना है कि कुंभ के दौरान परिवहन सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए योजनाओं पर काम किया जा रहा है। इसी के तहत तीर्थयात्रियों को मुफ्त यात्रा कराना भी शामिल है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost