मकर संक्रांति स्नान | हरिद्वार-दिल्ली हाईवे पर इन वाहनों की आवाजाही पर रोक

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) मकर संक्रांति स्नान पर्व को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने रविवार रात से हरिद्वार हाईवे पर भारी वाहनों के आने-जाने पर रोक लगा दी है। स्नान के दौरान हाईवे पर जाम की स्थिति न बने, इसके लिए हरिद्वार-दिल्ली-देहरादून हाईवे, हरिद्वार-बिजनौर हाईवे, हरिद्वार-लक्सर हाईवे पर भारी वाहनों पर रोक लगा दी गई
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) मकर संक्रांति स्नान पर्व को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने रविवार रात से हरिद्वार हाईवे पर भारी वाहनों के आने-जाने पर रोक लगा दी है।

स्नान के दौरान हाईवे पर जाम की स्थिति न बने, इसके लिए हरिद्वार-दिल्ली-देहरादून हाईवे, हरिद्वार-बिजनौर हाईवे, हरिद्वार-लक्सर हाईवे पर भारी वाहनों पर रोक लगा दी गई है। यह प्रतिबंध रविवार रात 12 बजे से स्नान पूर्ण होने तक लागू रहेगा। वहीं, मेला क्षेत्र में भीड़ का दबाव बढ़ने पर मार्ग परिवर्तित भी किया जाएगा।

इस दौरान पश्चिमी यूपी और सहारनपुर की ओर से आ रहे वाहन रुड़की से वाया लक्सर होते हुए हरिद्वार पहुंचेंगे। इसी तरह ऋषिकेश, देहरादून आने-जाने के लिए चीला मार्ग का इस्तेमाल किया जाएगा। नजीबाबाद की ओर से आने वाले वाहनों को चीला मार्ग से देहरादून और ऋषिकेश की तरफ भेजा जाएगा।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/