पुलवामा हमले के बाद क्या अब निशाने पर है पतंजलि योगपीठ ?

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत के बाद सोशल मीडिया पर पतंजलि योगपीठ के भी निशाने पर होने की बात कही गई है। आरोप है कि पुलवामा हमले को लेकर जश्न मना रहे कुछ लोगों में से एक ने पतंजलि योगपीठ के 18 लोगों के
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत के बाद सोशल मीडिया पर पतंजलि योगपीठ के भी निशाने पर होने की बात कही गई है।

आरोप है कि पुलवामा हमले को लेकर जश्न मना रहे कुछ लोगों में से एक ने पतंजलि योगपीठ के 18 लोगों के भी लिस्ट में शामिल होने की बात लिखी है और अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया है।

पतंजलि के सुरक्षा अधिकारी ने इस मामले में एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर खंडूड़ी से शिकायत की है। शिकायती पत्र में लिखा है कि पतंजलि योगपीठ के छात्रों ने उन्हें यह स्क्रीन शॉट उपलब्ध कराए हैं और इस संबंध में उन्होंने अपने स्तर से जब तहकीकात की तो अरविंद नाम के एक व्यक्ति के फेसबुक अकाउंट से इसकी शुरूआत हुई है, उसका मोबाइल फोन नंबर भी शिकायती पत्र में दिया गया है।

एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर खंडूड़ी ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय को जांच के निर्देश दिए हैं।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/