सनसनीखेज | दो हत्याओं से दहला हरिद्वार, सब्जी विक्रेता और प्लंबर की हत्या

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) दो हत्याओं की खबरों से हरिद्वार दहल गया। आज सुबह ही ऋषिकुल में सब्जी विक्रेता की हत्या कर दी। वहीं, दूसरी ओर रुड़की में एक पलंबर को घर से बुलाकार हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक सुबह ही राहगिरों को ऋषिकुल मैदान के पास एक शव पड़ा मिला।
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) दो हत्याओं की खबरों से हरिद्वार दहल गया। आज सुबह ही ऋषिकुल में सब्जी विक्रेता की हत्या कर दी। वहीं, दूसरी ओर रुड़की में एक पलंबर को घर से बुलाकार हत्या करने का मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक सुबह ही राहगिरों को ऋषिकुल मैदान के पास एक शव पड़ा मिला। बताया गया कि शव सब्जी बेचने वाले का है। मृतक दिव्यांग था और सब्जी बेचकर ही अपना गुजारा करता था। कहा गया कि देर रात को शराब पीने के बाद किसी के साथ झगड़ा हो गया, जिसमें उसे बेरहमी से पीटने के बाद मौत के घाट उतार दिया गया।

वहीं दूसरी तरफ रुड़की में सिविल लाइंस में पलंबर को दो युवक बाइक पर नल ठीक कराने के बहाने अपने साथ ले गए। काफी देर तक जब वो वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। परिजनों को उसका शव खेत में पड़ा मिला। जिस पर कई चोट के निशान थे।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost