उत्तराखंड | अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में टकराई बाइक, दो छात्रों की दर्दनाक मौत

रूड़की (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर मिली है जिसके मुताबिक बीती देर रात दो बाइक सवार छात्रों की बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया। इसके बाद
 

रूड़की (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर मिली है जिसके  मुताबिक बीती देर रात दो बाइक सवार छात्रों की बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया।

इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद दोनों के शव को परिजनों को सौंप दिए। जानकारी के मुताबिक शिवपाल सिंह सैनी (21) पुत्र ऋषिपाल निवासी हुसैनपुर, थाना मंडावर, बिजनौर और रोहित सिंह राणा (22) पुत्र धर्म सिंह राणा निवासी खटीमा इमलीखेड़ा के फोनिक्स कॉलेज में बीटेक के छात्र थे। दोनों इमलीखेड़ा में किराये पर कमरा लेकर रहते थे।

शुक्रवार को दोनों बाइक से भगवानपुर क्षेत्र में आए थे। दोनों बाइक से शुक्रवार रात करीब दस बजे इमलीखेड़ा लौट रहे थे लेकिन तभी यह हादसा हो गया। बताया कि बाइक सवार दोनों छात्रों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। घटना के दौरान मौके पर पहुंचे राहगीरों का कहना था कि अगर छात्रों ने हेलमेट पहना होता तो शायद आज जिंदा होते।

मौके पर पहुंची पुलिस घायल छात्रों को भगवानपुर के सरकारी अस्पताल ले गई, लेकिन डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक देख रुड़की रेफर कर दिया। पुलिस दोनों को लेकर रुड़की पहुंची, लेकिन सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद ट्रक को कब्जे में लिया गया है। अभी तक किसी भी छात्र के परिजनों की ओर से मामले को लेकर कोई तहरीर नहीं मिली है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost