उत्तराखंड | शादी के कुछ ही दिन बाद नकदी-जेवर लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन, परिजन अस्पताल में भर्ती

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) रुड़की से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है ।यहां एक लुटेरी दुल्हन शादी के कुछ ही दिनों बाद ससुरालियों को बेहोश करने के बाद घर से नकदी, जेवर और घर का सामान लेकर फरार हो गई। जानकारी के मुताबिक सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहनपुरा गांव निवासी राजू की कुछ समय पहले
 

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) रुड़की से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है ।यहां एक लुटेरी दुल्हन शादी के कुछ ही दिनों बाद ससुरालियों को बेहोश करने के बाद घर से नकदी, जेवर और घर का सामान लेकर फरार हो गई।

जानकारी के मुताबिक सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहनपुरा गांव निवासी राजू की कुछ समय पहले गागलहेड़ी, सहारनपुर निवासी एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और बात शादी तक आ पहुंची। करीब दो हफ्ते पहले दोनों ने शादी कर ली।

बताया जा रहा है कि शनिवार रात दुल्हन ने परिवार के लिए खाना बनाया। तभी उसने खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया। कुछ ही देर में नशीला खाना खाने के बाद सभी लोग बेहोश हो गए।तभी दुल्हन घर में रखी लाखों की ज्वेलरी और नकदी लेकर लेकर फरार हो गई।

परिजनों को जब होश आया तो वो अस्पताल में थे। ।वो यकीन नहीं कर पा रहे कि जिस लड़की को वो दो हफ्ते पहले ही ब्याह कर घर लाए थे, वो उन्हें लूटकर फरार हो चुकी है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस लुटेरी दुल्हन की तलाश मे जुटी है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost