उत्तराखंड -  जीजा ने साली को भेजा अश्लील मैसेज, पुलिस के पास पहुंची पत्नी, जानिए फिर....

 
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट)   हरिद्वार जनपद के रुड़की कोतवाली क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां साली को मोबाइल फोन पर आई लव यू का मैसेज भेजना व्यक्ति को भारी पड़ गया और उसकी पत्नी ने घर में बवाल कर दिया और पति पर दहेज का आरोप लगाकर कोतवाली पहुंच गई  ।

 

मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली रुड़की क्षेत्र के एक व्यक्ति की शादी 22 साल पहले हुई थी। दोनों का 20 साल का बेटा भी है। बताया गया है कि पति पत्नी के बीच कुछ समय से विवाद चल रहा है। जानकारी के मुताबिक बेटे ने अपनी मां से पढ़ाई के लिए लैपटॉप देने के लिए कहा। महिला ने जब यह बात अपने पति को बताई तो व्यक्ति ने अपनी पत्नी को लैपटॉप लेने के लिए मायके से रुपए लाने के लिए कहा।

महिला पैसे लेने के लिए अपने मायके चली गई और अपने बेटे को लैपटॉप दिला दिया। इस बीच महिला की बहन ने उसे बताया की जीजा ने उसे देर रात आई लव यू का मैसेज किया है। ये सुनकर महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई। महिला ने अपने पति को जमकर फटकार लगाई। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया की महिला पति की शिकायत लेकर कोतवाली जा पहुंची। पत्नी ने कोतवाली पहुंचकर अपने पति के खिलाफ दहेज मांगने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मामले को जैसे तैसे करके शांत करवाया है।