उत्तराखंड | पेड़ से लटका मिला बीएससी के छात्र का शव, एक महीने पहले हुई थी शादी

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) लॉकडाउन के बीच रुड़की से एक सनसनीकेज घटना सामने आई है । यहां बीएससी के छात्र का शव गांव के बाहर बाग में पेड़ से लटका मिलने से हड़कंप मच गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मिली जानकारी के मुताबिक भगवानपुर थाना
 

 रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) लॉकडाउन के बीच रुड़की  से एक सनसनीकेज घटना सामने आई है । यहां बीएससी के छात्र  का शव गांव के बाहर बाग में पेड़ से लटका मिलने से हड़कंप मच गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

मिली जानकारी के मुताबिक भगवानपुर थाना क्षेत्र के महेश्वरी गांव निवासी 22 साल के विपुल परमार पुत्र उपसम एक कॉलेज में बीएससी एग्रीकल्चर का छात्र था। परिजनों के मुताबिक रविवार दोपहर विपुल बाइक ठीक कराने के लिए घर से निकला, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटा। इसके बाद परिजनों ने आसपास तलाश शुरू की और पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस के तलाश करने के बाद भी विपुल का कुछ पता नहीं चल सका। सोमवार को परिजनों ने पास के जंगल में खोजबीन की तो गांव के पास ही एक आम के बाग में विपुल की बाइक खड़ी मिली। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो कुछ दूरी पर एक पेड़ पर विपुल का शव रस्सी से लटका हुआ था। प्रथमदृष्टया मामला घरेलू विवाद में आत्महत्या का लग रहा है, मौत के असली कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।बताया गया है कि विपुल अपने माता-पिता के इकलौते संतान थे।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost