उत्तराखंड | दुकान बंद करके घर लौट रहे कारोबारी को मारी गोली, आरोपी फरार

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) रुड़की में एक मिठाई कारोबारी को बुधवार को बदमाशों ने गोली मारी दी। गोली की आवाज सुनकर मौके पर अफरातफरी मच गई। आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के चलते उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रामपाल कश्यप (55) की आदर्श
 

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) रुड़की में एक मिठाई कारोबारी को बुधवार को बदमाशों ने गोली मारी दी। गोली की आवाज सुनकर मौके पर अफरातफरी मच गई। आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के चलते उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रामपाल कश्यप (55) की आदर्श नगर कॉलोनी में मिठाई की दुकान चलाते है। रोज की तरह बुधवार शाम करीब आठ बजे दुकान बंद कर पैदल ही घर लौट रहे थे। अभी चौराहे पर किस बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी । रामपाल खून से लथपथ जमीन पर गिर पड़े।  तत्काल मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और रामपाल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यहां डॉक्टरों ने शरीर से गोलियां निकाली, लेकिन हालत गंभीर होने के चलते उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। फिलहाल गोली मारने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost