उत्तराखंड- शिक्षक दिवस पर नर्सिंग कॉलेज की शिक्षिका ने उठाया खौफनाक कदम,जानें पूरा मामला

 
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार जिले से एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आ रही है। रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को एक नर्सिंग कॉलेज की शिक्षिका का शव घर में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला।

 

पुलिस के मुताबिक पूजा सैनी 30 वर्ष पत्नी गौरव सैनी निवासी सेक्टर-2 रानीपुर मंगलवार को अपने कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकी मिली। पति बेटी को स्कूल छोड़ने के लिए गया हुआ था। जब वापस आया तो पत्नी को फंदे पर लटकी देख आनन-फानन में उसे फंदे से नीचे उतारा। उसके बाद मुख्य चिकित्सालय बीएचईएल में ले गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, करीब 10 साल पहले दोनों की शादी हुई थी। दोनों की एक बेटी है। पूजा रानीपुर झाल स्थित भूमानंद नर्सिंग कॉलेज में प्रवक्ता के पद पर कार्यरत थी, जबकि पति गौरव भेल में कार्यरत है। बताया गया है कि दोनों के बीच कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था। जिसके बाद वह मायके चली गई थी। चार दिन पहले ही समझौते के बाद पति के पास वापस आई थी। प्रथम दृष्टया गृह क्लेश के चलते आत्महत्या करने की बात सामने आई है।