उत्तराखंड | PUBG खेलने को लेकर हुआ विवाद, एक बच्चे की मौत  

उत्तराखंड के रुड़की से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में पबजी गेम खेलने को लेकर हुए विवाद में एक बच्चें की मौत हो गई है। 
 

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के रुड़की से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में पबजी गेम खेलने को लेकर हुए विवाद में एक बच्चें की मौत हो गई है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव में कूड़ा बीनने का काम करने वाले दो बच्चों में पबजी गेम खेलने को लेकर विवाद हुआ था, विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों का आपस मे झगड़ा शुरू हो गया। तभी एक बच्चे के गले पर नुकीली चीज लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुँची गंगनहर कोतवाली पुलिस ने बच्चें के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच शुरू कर दी।

वहीं रुड़की सीओ बहादुर सिंह चौहान भी घटनास्थल पर पहुँचे और घटना की जानकारी ली। सीओ बीएस चौहान ने बताया कि इब्राहिमपुर गाँव के पास कूड़ा बीनने वालों की झुग्गी झोपड़ियां है, जो बाहर से आकर यहां बसे है। उन्होंने बताया पबजी गेम खेलने को लेकर झगड़ा हुआ है जिसमे एक बच्चे के गले पर नुकीली चीज लगने से उसकी मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।