उत्तराखंड-  ,15 दिन पहले पत्नी की हार्ट अटैक से हुई थी मौत, अब पिता-पुत्र ने उठाया ये कदम

 
 

रुड़की.(उत्तराखंड पोस्ट) रुड़की के भगवानपुर क्षेत्र के एक गांव में पिता-पुत्र की संदिग्ध परिस्थिति में जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ग्रामीण की पत्नी की 15 दिन पहले मौत हो गई थी। इससे वह बेहद दुखी थे। 

 

जानकारी ने मुताबिक रुड़की के भगवानपुर के सरठेडी गांव मेंभगवानपुर थाना क्षेत्र के सरठेड़ी गांव निवासी जोगेंद्र कश्यप (40) दिव्यांग था। वह हलवाई का काम करता था। बताया गया है कि करीब 15 दिन पहले जोगिंदर की पत्नी को हार्ट अटैक आ गया था, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई थी पत्नी की मौत के बाद से जोगेंद्र और उसका बेटा शिवम (15) काफी दुखी थे। 

शनिवार देर शाम जोगेंद्र व उसका 15 वर्षीय बेटा शिवम कश्यप कमरे में अचेत अवस्था में पड़े थे। ग्रामीण तुरंत ही शहर के एक निजी अस्पताल में ले गए। चिकित्सक ने उनका उपचार शुरू किया लेकिन उनको बचाया नहीं जा बताया जा रहा है कि उनके कमरे से जहरीला पदार्थ मिला है 

 

मामले की जानकारी पाकर भगवानपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस के अनुसार दोनों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला और साफ हो सकेगा।