उत्तराखंड | नहाते वक्त गंगा में डूबे चार छात्र, एक डूबा, तीन को बचाया गया

हरिद्वार(उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार में सोमवार शाम को गंगा में नहाने गए चार छात्र तेज बहाव में बह गए। आसपास के लोगों ने तीनों छात्रों को बचा लिया। लेकिन एक तेज बहाव की चपेट में आने से डूब गया। जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम को हनुमंत धाम में रह रहे संस्कृत के तीन छात्रों के
 

हरिद्वार(उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार में सोमवार शाम को गंगा में नहाने गए चार छात्र तेज बहाव में बह गए। आसपास के लोगों ने तीनों छात्रों को बचा लिया। लेकिन एक तेज बहाव की चपेट में आने से डूब गया।

जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम को हनुमंत धाम में रह रहे संस्कृत के तीन छात्रों के साथ बांदा निवासी चालक 22 वर्षीय अनंत मिश्रा गंगा में स्नान करने गया था। देखते ही देखते चारों गंगा के तेज बहाव की चपेट में आकर डूबने लगे।छात्रों के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने बामुश्किल तीनों छात्रों को गंगा से बाहर निकाल लिया, लेकिन चालक तेज बहाव की चपेट में आने से डूब गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि डूबने वाले युवक की पहचान बांदा निवासी चालक अनंत मिश्रा के रूप में हुई। पुलिस ने चालक की तलाश में रेस्क्यू अभियान शुरू करा दिया है। पूछताछ में पता चला कि लॉकडाउन से पहले वह दिल्ली से यहां आया था।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/