उत्तराखंड - तेज रफ्तार कार कंटेनर से जा टकराई, दो युवकों की मौके पर ही मौत

हरिद्वार जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। श्यामपुर थाना क्षेत्र में चिड़ियापुर बॉर्डर के पास तेज रफ्तार कार ओवरटेक के चक्कर में कार सामने खड़े कंटेनर से जा टकराई। इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।
 
 

हरिद्वार.(उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। श्यामपुर थाना क्षेत्र में चिड़ियापुर बॉर्डर के पास तेज रफ्तार कार ओवरटेक के चक्कर में कार सामने खड़े कंटेनर से जा टकराई। इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार देर शाम एक कार हरिद्वार से नजीबाबाद की ओर जा रही थी। जैसे ही कार चिड़ियापुर बार्डर के समीप पहुंची तभी तेज रफ्तार बेकाबू कार कंटेनर से जा टकरायी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए उसमें बैठे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दुर्घटना के बाद चालक मौके पर ही कंटेनर छोड़ फरार हो गया है।

 

मौके पर पहुंची शाहपुर पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया है । थानाध्यक्ष पथरी विनोद थपलियाल ने बताया कि मृतकों की पहचान सतबीर उर्फ मोनू निवासी बिजनौर और लकी कुमार निवासी बिजनौर के रूप में हुई है दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया गया है, मृतकों के परिजनों को भी दुर्घटना की जानकारी दे दी गई है । फरार कंटेनर चालक की तलाश की जा रही है।