उत्तराखंड - पति ने धारदार हथियार से पत्नी की गला रेतकर की हत्या,आरोपी फरार

हरिद्वार जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात की खबर सामने आई है। यहां पथरी थाना क्षेत्र के बुक्कनपुर गांव में मामूली कहासुनी के चलते धारदार हथियार से अपनी पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी ।
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात की खबर सामने आई है। यहां पथरी थाना क्षेत्र के बुक्कनपुर गांव में मामूली कहासुनी के चलते धारदार हथियार से अपनी पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी ।

घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित पति की तलाश शुरू कर दी है।

 

पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह बुक्कनपुर गांव निवासी मुस्तकीम (45) का अपनी पत्नी आसमा से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसी बीच गुस्से में पति आपा खो बैठा और गंडासे से पत्नी की हत्या कर फरार हो गया। महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
 

घर पर मौजूद उसके बच्चों ने घबराकर शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। मृतका के दोनों तीन बेटे और दो बेटियां है।