उत्तराखंड - आईआईटी के छात्र की गंगा में डूब कर मौत, मचा कोहराम

राजस्थान निवासी आईआईटी रुड़की के एक छात्र की हरिद्वार गंगा में डूब कर मौत हो गई । एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद गंगा से शव को बरामद कर लिया। 
 
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) राजस्थान निवासी आईआईटी रुड़की के एक छात्र की हरिद्वार गंगा में डूब कर मौत हो गई । एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद गंगा से शव को बरामद कर लिया। 

 

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को नागौर राजस्थान से आईआईटी रुड़की के 5 छात्र अपने प्रोफेसर राम मनोहर के साथ प्रोजेक्ट के सिलसिले में हरिद्वार आए थे. सभी चण्डी घाट स्थित दिव्य प्रेम सेवा मिशन में ठहरे थे। रविवार की सुबह छात्र नीलधारा स्थित गंगा घाट पर स्नान करने के लिए चले गए दो छात्र गंगा में स्नान के लिए उतरे, जबकि तीन छात्र नहाते हुए छात्रों का वीडियो बना रहे थे । पूरी घटना एक छात्र के मोबाइल में कैद हो गई। 

 

बताया जा रहा है कि इन दो छात्रों में से एक को तैरना नहीं आता था। इसी दौरान 21 वर्षीय  सिद्धार्थ नहाते समय डूब गया जिसे बाद अन्य छात्रों में हड़कंप मच गया. तत्काल घटना की सूचना श्यामपुर पुलिस को दी गई। सूचना पर जल पुलिस के गोताखोर बुलाकर उसकी तलाश कराई गई। काफी मशक्कत के बाद छात्र का शव बरामद कर लिया गया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में भिजवा दिया।