उत्तराखंड  | गर्भवती पत्नी से मारीपट कर तीन तलाक देकर घर से निकाला, 5 लोगों पर मुकदमा दर्ज

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) लक्सर कोतवाली क्षेत्र से एक गर्भवती महिला के साथ मारपीट कर तीन तलाक देकर घर से निकालने के मामला सामने आया है । पुलिस ने पीड़िता के ससुराल पक्ष 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक लक्सर कोतवाली क्षेत्र के संघी पुर गांव के रहने वाले आलमगीर ने रविवार
 

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) लक्सर कोतवाली क्षेत्र से एक गर्भवती महिला के साथ मारपीट कर तीन तलाक देकर घर से निकालने के मामला सामने आया है । पुलिस ने पीड़िता के ससुराल पक्ष 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक लक्सर कोतवाली क्षेत्र के संघी पुर गांव के रहने वाले आलमगीर ने रविवार को कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उसने अपनी बेटी सारा का निकाह वर्ष 2018 को लक्सर कोतवाली क्षेत्र के करणपुरा गांव के मेहरबान के साथ हुआ था।सारा गर्भवती भी थी। आलमगीर का आरोप था कि उसकी बेटी के ससुराल वाले ओर दहेज लाने के लिए उसकी बेटी को लगातार प्रताड़ित करते थे।

आरोप है कि तीन दिन पहले मेहरबान व उसके परिवार के लोगों ने उसकी बेटी के साथ मारपीट करने के बाद मेहरबान ने उसकी बेटी को तीन तलाक बोलकर घर से निकाल दिया । पुलिस ने पीड़िता के पति ,ससुर , सास , ननद  व देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost