उत्तराखंड | विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला, पति समेत छह पर मुकदमा

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) लक्सर कोतवाली क्षेत्र से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है । यहां दहेज के लिए ससुराल वालों ने एक विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। जानकारी के मुताबिक अकोढ़ा खुर्द गांव निवासी स्व. जीतपाल की बेटी की शादी 2017 को देहरादून के डोईवाला मोहल्ला शेरगढ़ निवासी सरबजीत के साथ हुई थी,
 

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) लक्सर कोतवाली क्षेत्र से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है । यहां दहेज के लिए ससुराल वालों ने एक विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया।

जानकारी के मुताबिक अकोढ़ा खुर्द गांव निवासी स्व. जीतपाल की बेटी की शादी 2017 को देहरादून के डोईवाला मोहल्ला शेरगढ़ निवासी सरबजीत के साथ हुई थी, शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान करते थे। आरोप है कि पिछले कुछ दिनों से उसके ससुराल वाले उस पर नकदी और मोटरसाइकिल लाने का दबाव बना रहे थे।

विवाहिता का आरोप है इसके बाद उसके ससुरालियों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। उसने इसकी शिकायत लक्सर कोतवाली पुलिस और एसएसपी हरिद्वार से की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने पति सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost